उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 27, 2020, 8:13 AM IST

ETV Bharat / state

हरदोई: पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर चोर, चोरी का माल बरामद

हरदोई में थाना अरवल की पुलिस ने 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है. पुलिस के अनुसार, चोर इससे पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं.

पुलिस की गिरफ्त में तीनों शातिर चोर.
पुलिस की गिरफ्त में तीनों शातिर चोर.

हरदोई:जिले की पुलिस ने 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. ये शातिर चोर पलक झपकते ही चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. दरअसल, बीते दिनों एक मोबाइल शॉप में हुई चोरी के बाद इन शातिर चोरों की पुलिस को तलाश थी. पुलिस ने उनके कब्जे से कई स्मार्टफोन और चोरी के अन्य उपकरण भी बरामद किए हैं.

हरदोई जिले में अरवल थाना पुलिस ने तीन शातिर चोर श्यामू, श्यामा कुमार और दिनेश को गिरफ्तार किया है. ये तीनों स्थानीय थाना क्षेत्र के श्रीमऊ गांव के रहने वाले हैं. बीते दिन 17 सितंबर को श्रीमऊ गांव में द्विवेदी मोबाइल शॉप पर चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर 70 स्मार्टफोन और 25 हजार रुपये नगद चोरी कर लिए थे. पुलिस को इन्हें गिरफ्तार करने में उस समय सफलता हाथ लगी, जब पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि तीनों चोरी की एक नई वारदात की योजना बना रहे हैं.

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों बदमाशों को पलिया तिराहे से गिरफ्तार कर लिया. इनके कब्जे से स्मार्टफोन व तमाम अन्य उपकरण बरामद किए हैं. ये शातिर चोर पूर्व में भी कई चोरी की आपराधिक वारदातों और अवैध शराब के कारोबार करने के आरोप में जेल जा चुके हैं. पुलिस तीनों से चोरी की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ कर रही है.

सीओ हरपालपुर बृजेंद्र द्विवेदी ने बताया कि इन तीन शातिर चोरों को मोबाइल शॉप में मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से बड़ी संख्या में मोबाइल फोन व अन्य उपकरण बरामद किए गए हैं. चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. पूर्व में भी ये चोरी और अवैध शराब के कारोबार में जेल जा चुके हैं. दबमाशों द्वारा अंजाम दी गई अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details