उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामविलास पासवान की कमी को पूरा नहीं किया जा सकता: लोजपा नेता जोगेंद्र सिंह

By

Published : Oct 16, 2020, 6:59 PM IST

यूपी के हापुड़ में कैबिनेट मंत्री रहे रामविलास पासवान के निधन पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया. यह आयोजन नगर पालिका परिषद स्थित धरनास्थल के पास किया गया.

etv bharat
स्वर्गीय रामविलास पासवान.

हापुड़: जनपद में लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान के निधन पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया. यह आयोजन नगर पालिका परिषद स्थित धरनास्थल के पास किया गया. आयोजन में सैकड़ों की संख्या में लोक जनशक्ति पार्टी के समर्थक एवं पदाधिकारी पहुंचे.

लोक जनशक्ति पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने कहा कि गरीब, मजदूर, किसान और सभी दबे कुचले लोगों की आवाज को बुलंद करने के लिए हमारे नेता रामविलास पासवान द्वारा एक दलित सेना का गठन किया गया था. उनका उद्देश्य दलित सेना के प्रत्येक उस मजबूर की आवाज बनना था, जिसकी आवाज को बुलंद होने से पहले ही कुचल दिया जाता है.

हर वक्त गरीब, मजदूर, किसान और सभी दबे कुचले लोगों की लिए चिंतित रहने वाले महान नेता आज हमारे बीच नहीं रहे. उनकी कमी हमें सदा खलती रहेगी. जोगेंद्र सिंह ने कहा कि इस कमी को कभी पूरा तो नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उनके अधूरे सपनों को पूरा करेगी और देश के दबे कुचले लोगों की आवाज बुलंद करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details