उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: छात्रा के परिजनों से मिले सपा कार्यकर्ता, मदद का दिया भरोसा

हमीरपुर में बीते दिनों छात्रा का शव पटरियों पर पड़ा मिला था. सपा नेता पुष्पेन्द्र यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिजनों से मिला और उन्हें हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया.

By

Published : Dec 29, 2019, 11:34 AM IST

etv bharat
छात्रा के परिजनों को ढांढस बंधाने पहुंचे सपा कार्यकर्ता.

हमीरपुर: जनपद के भरुआ सुमेरपुर रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर मिले छात्रा के शव का अंतिम संस्कार होने के बाद रविवार को परिजनों से मिलने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे. सपा कार्यकर्ताओं ने मामले के जल्द खुलासे को लेकर परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

जानकारी देते सपा नेता.

छात्रा के परिजनो ंसे मिले सपा कार्यकर्ता
छात्रा के परिजनों से मिलने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पुष्पेंद्र यादव पंधरी गांव पहुंचे. उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि दुख की घड़ी में समाजवादी पार्टी पूरी तरह से उनके साथ है. उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद पुलिस प्रशासन अभी तक हाथ पर हाथ धरे बैठा है. इतना ही नहीं हत्या के मामले को पुलिस दुर्घटना बनाने पर तुली है, जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

इसे भी पढ़ें:-चित्रकूट: जिलाधिकारी ने किया रैन बसेरों का औचक निरीक्षण

छात्रा के हत्यारों का पर्दाफाश जल्दी-जल्दी नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेगी. पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है. महिलाओं पर अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं.
-पुष्पेंद्र यादव,सपा नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details