उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: खड़े ट्रक से टकराई लग्जरी कार, 4 घायल

कानपुर-सागर हाईवे पर गुरुवार देर रात राठ तिराहे के पास खड़े खराब ट्रक में टाटा सूमो ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर की वजह से उसमें सवार चार लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Apr 5, 2019, 11:14 AM IST

सड़क हादसे में 4 घायल

हमीरपुर:कानपुर-सागर हाईवे पर गुरुवार देर रात राठ तिराहे के पास खड़े खराब ट्रक में टाटा सूमो पीछे से जा टकराई. टक्कर इतना भीषण था कि उसमें सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. यहां एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया. वहीं घटना से हाईवे पर लंबा जाम लग गया, जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

सड़क हादसे में चार घायल

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पचखुरा गांव निवासी मुन्नी, संतराम, विकास और भरुआ टाटा सूमो से हमीरपुर की ओर आ रहे थे. जैसे ही टाटा सूमो राठ तिराहे के पास पहुंची, ड्राइवर वहां पहले से खराब खड़े ट्रक को देख नहीं पाया और टाटा सुमो ट्रक से जा टकराई.

ट्रक से टकराते ही टाटा सूमो के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जिला चिकित्सालय में तैनात चिकित्सक डॉ. एके सिंह ने बताया कि हादसे में चार लोग घायल हुए हैं. इनमें से एक की हालत गंभीर है, जिसके मद्देनजर उन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details