उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 4, 2020, 9:02 AM IST

ETV Bharat / state

गोरखपुर: चौरी-चौरा तहसील परिसर में जूनियर अधिवक्ताओं ने युवक को पीटा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दो पक्षों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अपने अधिवक्ता से मिलने गए युवक को तहसील परिसर में मौजूद अन्य अधिवक्ता पीट रहे हैं. अधिवक्ताओं का आरोप है कि युवक ने वरिष्ठ अधिवक्ता से अभद्रता की है. हालांकि पुलिस भी अभी इस मामले में बचती नजर आ रही है.

वायरल वीडियो.
वायरल वीडियो.

गोरखपुर:जिले के चौरी-चौरा तहसील परिसर में एक युवक को जूनियर अधिवक्ताओं ने बेरहमी से पीट दिया. युवक अपने पिता के साथ तहसील में मुकदमे की पैरवी के लिए अपने अधिवक्ता से मिलने आया था. युवक की पिटाई के समय तहसील दिवस चल रहा था.

वायरल वीडियो.

दरअसल, झंगहा थाना थाना क्षेत्र में स्थित राजधानी गांव का एक व्यक्ति मंगलवार को मुकदमे की पैरवी के लिए चौरी-चौरा तहसील गया हुआ था. यहां वह अपने लड़के के साथ तहसील में अपने अधिवक्ता से मिलने पहुंचा था. स्थानीय अधिवक्ताओं का आरोप है कि युवक ने एक वरिष्ठ अधिवक्ता के साथ अभद्रता की. इसके बाद जब यह बात जूनियर अधिवक्ताओं को बता चली तो जूनियर अधिवक्ताओं ने युवक की पिटाई कर दी.

जूनियर अधिवक्ताओं की पिटाई के समय पीड़ित युवक का पिता भी मौके पर मौजूद था. वह लाख कोशिश करता रहा, लेकिन जूनियर अधिवक्ताओं ने पीड़ित पिता की नहीं सुनी और बेरहमी से युवक को पीटते रहे. कुछ देर बाद पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हो गया. वहीं किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर न मिलने के कारण मंगलवार शाम तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

मंगलवार को तहसील परिसर में जूनियर अधिवक्ता मुकदमे की पैरवी करने पिता के साथ आये युवक की जहां पिटाई कर रहे थे, वहां से मात्र 50 मीटर की दूरी पर पुलिस मौजूद थी. तहसील परिसर में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया था. तहसील क्षेत्र के कोने-कोने से फरियादी आये हुए थे, जिनकी फरियाद उपजिलाधिकारी पवन कुमार और तहसीलदार लाल जी विश्वकर्मा सुनकर निस्तारण कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details