उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा: पुलिस बल के साथ डीआईजी ने शहर का किया भ्रमण

By

Published : Jul 11, 2020, 12:50 AM IST

यूपी के गोंडा में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए डीआईजी ने पुलिस बल के साथ शहर में फ्लैग मार्च किया. साथ ही लोगों से लॉकडाउन से संबंधित नियमों का पालन करने की अपील की.

lockdown in gonda
डीआईजी ने शहर का किया भ्रमण.

गोण्डा: डीआईजी के नेतृत्व में पुलिस ने शहर में लॉकडाउन का पालन करने की अपील की. इस दौरान डीआईजी ने पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च भी किया. सरकार की लॉकडाउन की घोषणा के बाद जिला व पुलिस प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है. लॉकडाउन से पहले गोण्डा जिले में शुक्रवार शाम को पुलिस द्वारा किये गए एहतियातन मार्च कर फुट पेट्रोलिंग की गई.

डीआईजी डॉ. राकेश सिंह सहित एसपी, एएसपी व कोतवाली पुलिस पैदल गश्त कर लोगों को लॉकडाउन से पहले इसका पालन करने के निदेश दिया. स्थानीय लोगों व व्यापारियों से पुलिस द्वारा माइक से कोतवाल स्वयं मुनादी करते दिखे और लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर पैदल फ्लैग मार्च किया.

गोण्डा नगर में शुक्रवार शाम को डीआईजी, एसपी राज करन नैय्यर,अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने स्वयं भारी पुलिस बल के साथ नगर की सड़कों पर फुट मार्च निकाला. इस बीच कोतवाल जनता से लॉकडाउन का पालन करने का एनाउंसमेंट करते रहे. वहीं जब डीआईजी डॉ. राकेश सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात से शुरू होने वाले लॉकडाउन एवं जनता में सुरक्षा की भावना से किया गया है. इसको लेकर पुलिस द्वारा फुट मार्च निकाल कर स्थानीय व व्यापारियों से अपील की जा रही कि लोग लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें और अपने घरों में रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details