उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: बाइक सवार को बचाने में पलटा ओवरलोड टेंपो, 18 से अधिक घायल

By

Published : Mar 19, 2020, 3:16 AM IST

यूपी के गाजीपुर जिले में फतेउल्लहपुर मुड़वल गांव के पास नेशनल हाईवे के किनारे सवारियों से भरा टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में 18 से अधिक लोग घायल हो गए.

गाजीपुर सड़क हादसा
हादसे में 18 से अधिक लोग घायल.

गाजीपुर: जिले के फतेउल्लहपुर मुड़वल गांव के पास नेशनल हाईवे के किनारे सवारियों से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में 18 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

हादसे में 18 से अधिक लोग घायल.

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के खानपुर सपहीं गांव के 18 से अधिक लोग टेंपो से दर्शन के लिए गए थे. वहां से लौटते वक्त सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार को बचाने में यह हादसा हुआ. हादसे में लगभग सभी टेंपो सवार घायल हो गए. ग्रामीणों ने हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दी. आनन-फानन में मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि चार लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मौजूद डॉक्टर बी राय ने बताया कि 18 से 20 घायलों को भर्ती कराया गया हैं, जिनमें 4 से 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें वाराणसी के लिए रेफर किया गया. वहीं बाकी लोगों का इलाज चल रहा है. घायल रेखा कुमारी ने बताया कि बाइक सवार को बचाने में टेंपो पलट गया, जिससे यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें-यूपी में अब तक कोरोना के 17 मरीज मिले, 21 निगेटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details