उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: पीएम आवास योजना में अनियमितता, मानव संघर्ष पार्टी ने दिया धरना

यूपी के गाजीपुर में बुधवार को मानव संघर्ष पार्टी ने पीएम आवास योजना में अनियमितता को लेकर धरना दिया. जिला संयोजक ने कहा कि 31 मार्च तक खाते में पैसे नहीं भेजे गए तो वह आंदोलन को और तेज करेंगे.

By

Published : Feb 6, 2020, 6:06 AM IST

etv bharat
मानव संघर्ष पार्टी ने दिया धरना

गाजीपुर: जिले के सरजू पांडेय पार्क में मानव संघर्ष पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकारी योजनाओं में अनियमितता को लेकर धरना दिया. प्रधानमंत्री आवास योजना में हुए भ्रष्टाचार को लेकर जिले के विभिन्न इलाकों के लोग जिला मुख्यालय पहुंचे. इस दौरान जिला संयोजक ने कहा कि आवास योजना के तहत मिलने वाली पहली किस्त के बाद दूसरी किस्त जारी नहीं की जा रही है.

मानव संघर्ष पार्टी ने दिया धरना.
वहीं जिला संयोजक रामाश्रय राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जिन पात्र व्यक्तियों को पहली किस्त भेजी गई थी,18 से 20 महीने गुजर जाने के बाद उनकी दूसरी किस्त जारी नहीं हुई है. वहीं दूसरी तरफ नॉन जेड ए इलाके में घर बनाने के लिए जिन्हें पहली किस्त भेजी गई थी, उन्हें रिकवरी का नोटिस जिला प्रशासन के द्वारा भेजा गया है.मानव संघर्ष पार्टी लोगों के हित के लिए करती है कार्यउन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिलने वाली दूसरी और तीसरी किस्त भी जल्द से जल्द भेजी जाए. 31 मार्च तक खाते में पैसे नहीं भेजे गए तो वह आंदोलन को और तेज करेंगे. मानव संघर्ष पार्टी लोगों के हितों के लिए लगातार संघर्ष करती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details