उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एपवा प्रदेश सचिव कुसुम वर्मा बोलीं, भाजपा सरकार में महिलाएं और बेटियां नहीं हैं सुरक्षित

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में बुधवार को अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन ने सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान प्रदेश सचिव ने कहा कि आज लगता है कि भाजपा के मंत्रियों और विधायकों से अपनी बेटियों को बचाना पड़ेगा.

बेटियों को भाजपा के मंत्रियों से बचाना पड़ेगा.

By

Published : Oct 31, 2019, 5:23 PM IST

गाजीपुर:जिले के सरजू पांडेय पार्क में बुधवार को अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन के चौथे सम्मेलन का आयोजन हुआ. इस दौरान सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. वहीं कुसुम वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' के नारे के साथ बनी थी, लेकिन यूपी में बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों से बेटियों को बचाना पड़ रहा है. इस सरकार में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं.

योगी सरकार के मंत्रियों पर हैं दुष्कर्म के आरोप
प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कुसुम ने कहा योगी सरकार लॉयन ऑर्डर को मेंटेन करने की बात करती है. वहीं खुद उनके मंत्रिमंडल के सदस्य, मंत्री और विधायकों पर दुष्कर्म के आरोप हैं.

इसे भी पढ़ें- दबंगों ने दलित महिलाओं को मंदिर में जाने से रोका

बेटियों को भाजपा से बचाना पड़ेगा
इसके बाद भी योगी सरकार उन्हें मंत्रिमंडल से नहीं निकाल रही है बल्कि वह अस्पताल में आराम फरमा रह रहे हैं. इसलिए आज लगता है कि भाजपा के मंत्रियों और विधायकों से अपनी बेटियों को बचाना पड़ेगा.

मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर होगा राज्य सम्मेलन
कुसुम वर्मा आगे कहती हैं कि आगामी दिनों में मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर अपना राज्य सम्मेलन करने जा रही है, क्योंकि उनको यह बताना है कि हम सभी महिलाएं संगठित हैं और अपनी लड़ाई को हम आगे बढ़ाएंगे. यदि महिलाएं संगठित रहेंगी तो सरकार जरूर पीछे हटेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details