उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: कौशाम्बी बस स्टेशन से 25 हजार लोग भेजे गये घर, अभी भी हजारों की भीड़ मौजूद

By

Published : Mar 29, 2020, 7:51 AM IST

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के कौशांबी बस अड्डे पर जमा भीड़ में से करीब 25 हजार लोगों को यूपी रोडवेज की बसों से उनके घर के लिए भेजा गया. ये वह लोग हैं जो लॉकडाउन के दौरान पैदल ही अपने घरों की ओर निकल पड़े थे.

यूपी रोडवेज के क्षेत्रीय महाप्रबंधक ने बताया 25 हजार लोगों को भेजा घर
यूपी रोडवेज के क्षेत्रीय महाप्रबंधक ने बताया 25 हजार लोगों को भेजा घर

गाजियाबाद:कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन है, इस बीच हजारों की संख्या में लोग दिल्ली-गाज़ियाबाद बॉर्डर पर स्थित कौशांबी बस अड्डे पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हैं. ये वो लोग हैं जो अलग-अलग राज्यों से किसी तरह यहां पहुंचे हैं.

यूपी रोडवेज के क्षेत्रीय महाप्रबंधक ने बताया 25 हजार लोगों को भेजा घर

20 से 25 हजार लोगों को पहुंचाया गया उनके घर

ईटीवी भारत से बात करते हुए यूपी रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह ने कहा कि दिल्ली, हरियाणा, पंजाब से हजारों की तादाद में आये हुए लोग गाज़ियाबाद के कौशाम्बी बस अड्डा पहुंचे हैं. रोजगार छिन जाने के बाद यहां पहुंचे करीब 20 से 25 हजार लोगों को रोडवेज बसों के जरिये उनके गृह जनपद पहुंचाया जा चुका है. अब तक 160 बसें यहां से रवाना की जा चुकी हैं जबकि 200 बसों को तैयार रखा गया है.

बसों को कराया गया सैनेटाइज
यूपी रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह ने बताया कि जिन बसों में लोगों को भेजा जा रहा है उन्हें पहले ही पूरी तरह सैनेटाइज कराया गया है. साथ ही ड्राइवर व कंडक्टर को इस बारे में जागरूक कर सेनेटाइजर और मास्क भी दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details