उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गार्ड ने कुत्ते को सातवें फ्लोर से फेंका, गिरफ्तार

By

Published : Nov 30, 2020, 2:30 PM IST

गाजियाबाद राजनगर एक्सटेंशन इलाके की सोसाइटी में एक गार्ड ने सोसाइटी में घुसे एक कुत्ते को सातवें फ्लोर से फेंक दिया. इसके बाद यह मामला सोसाइटी में आपसी घमासान का बन गया है.

कुत्ते को सातवें फ्लोर से फेंकने वाला गार्ड गिरफ्तार.
कुत्ते को सातवें फ्लोर से फेंकने वाला गार्ड गिरफ्तार.

गाजियाबाद: एक गार्ड पर सोसाइटी में घुसे कुत्ते को सातवें फ्लोर से फेंकने का आरोप है. पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया है. साथ ही मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामला राज नगर एक्सटेंशन इलाके की सोसाइटी का है.

गार्ड ने कुत्ते को सातवें फ्लोर से फेंका.

ट्वीट के माध्यम से दी सूचना

पुलिस को ट्वीट के माध्यम से सूचना दी गई थी कि सोसाइटी में घुसे स्ट्रीट डॉग के साथ बर्बरता की गई है. इसके बाद अधिकारियों ने मामला संज्ञान में लिया. शिकायतकर्ता का कहना है कि डॉग को गंभीर चोट लगी है. उनका यह भी आरोप है कि सोसाइटी के कुछ लोगों की मिलीभगत से ऐसा हुआ है. क्योंकि सोसाइटी के कई लोगों ने पहले भी उस कुत्ते को पीटा था.


सोसाइटी के अध्यक्ष पर लगाया आरोप

शिकायतकर्ता ने सोसाइटी के अध्यक्ष विनोद पांडे पर भी आरोप लगाया है, जबकि विनोद पांडे का यह कहना है कि उन्होंने गार्ड से सिर्फ इतना ही कहा था कि सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग्स को न घुसने दिया जाए. विनोद पांडे ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि जब गार्ड ने कुत्ते की पिटाई कर दी, तो कुछ लोगों ने गार्ड को भी पीट दिया. इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

सोसाइटी में आपसी घमासान

कुत्ते से मारपीट को लेकर शुरू हुआ ये मामला सोसाइटी में आपसी घमासान बना चुका है. हिरासत में लिए जाने के बाद गार्ड ने मानी अपनी गलती. वहीं पुलिस ने ट्वीट करके फिर जानकारी दी है कि आरोपी गार्ड को हिरासत में ले लिया गया है, और उसने अपनी गलती कबूल कर ली है. पुलिस की पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details