उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राम मंदिर शिलान्यास पर कांग्रेस ने लगवाया होर्डिंग, अज्ञात ने पोती कालिख

1989 में राम मंदिर का शिलान्यास तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने किया. उस दिन का सपना आज पूरा हो रहा है. इस तरीके के बधाई संदेश के होर्डिंग कांग्रेस ने जिला गाजियाबाद में काफी जगह लगाए थे, जिस पर किसी अज्ञात ने कालिख पोतते हुए होर्डिंग फाड़ दिए हैं.

By

Published : Aug 4, 2020, 1:31 PM IST

ghaziabad news
कांग्रेस की होर्डिंग पर लगी तस्वीरों पर पोती गई कालिख.

गाजियाबाद: अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास से पहले जिला गाजियाबाद में कांग्रेस द्वारा लगाए गए होर्डिंग पर किसी अज्ञात ने कालिख पोतते हुएहोर्डिंग फाड़ दिया है, जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता विपक्षियों पर राम मंदिर के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं.

ईटीवी भारत को कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दीपक त्यागी ने बताया कि उन्होंने राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर जिला गाजियाबाद में काफी जगह होर्डिंग लगवाए थे, जिन पर विरोधियों ने कालिख पोतते हुए होर्डिंग फाड़ दिए हैं.

राम मंदिर शिलान्यास की बधाई में लगाए गए होर्डिंग
दीपक त्यागी ने बताया कि उन होर्डिंग पर यह लिखा हुआ था कि 1989 में तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास कर चुके हैं, जो कि सत्य है. उसको कोई झुठला नहीं सकता. वह विरोधियों से कहना चाहते हैं कि जितना राम मंदिर पर आपका हक है. उतना ही राम मंदिर हमारा है और राम मंदिर कांग्रेसियों की ही देन है.

कांग्रेस की होर्डिंग पर लगी तस्वीरों पर पोती गई कालिख.


होर्डिंग पर पोती गई कालिख
इसके साथ ही जिलाध्यक्ष दीपक त्यागी का कहना है कि भाजपा राम मंदिर के नाम पर राजनीति करते हुए वोट लेती है. अयोध्या के राम मंदिर का ताला खोलने का काम राजीव गांधी की सरकार ने किया था और उन्होंने ही 1989 में इसका शिलान्यास किया था. आज उनका सपना पूरा हो रहा है. इसका हर कांग्रेसी जश्न मनाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details