उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: कुमार विश्वास की कार हुई चोरी, CCTV फुटेज आया सामने

यूपी के गाजियाबाद जिले के वसुंधरा से कवि कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी कार रात डेढ़ बजे चोर उड़ा ले गए. कार चोरी की ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना के बाद से पुलिस कार की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Feb 16, 2020, 3:20 PM IST

etv bharat
कार चोरी करने वाला CCTV फुटेज आया सामने.

गाजियाबाद: लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास की गाड़ी उनके घर के बाहर से चोरी हो गई. गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित आवास के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी चोर लेकर फरार हो गए. इसी कड़ी में पुलिस के हाथ सुराग के तौर पर एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है.

कार चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में दिख रहा है कि पहले एक काली गाड़ी आगे जा रही है और उसके पीछे कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर गाड़ी जा रही है. शुरुआत से ही पुलिस को जानकारी है कि बदमाश काली गाड़ी में आए थे, उनकी संख्या 4 बताई जा रही है. संभावना जताई जा रही है कि काले रंग की एक गाड़ी बलेनो गाड़ी है.

कार चोरी करने वाला CCTV फुटेज आया सामने.

हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस पर भी जल्द से जल्द गाड़ी बरामद करने का भार है. पुलिस की कई टीमें संभावित जगहों से गाड़ी की तलाशी कर रही हैं. पुलिस आवास के आस-पास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. हालांकि पुलिस अभी तक चोरों की पहचान नहीं कर पाई है.

कुमार विश्वास ने इस बीच ट्वीट करके कहा था कि-

“फ़ॉर्च्यूनर” चोरी हुई है “फ़ॉर्च्यून” नहीं चिल मारो यार “प्यार” और “संस्कार” सलामत रहें, “कार” बहुत मिलेगीं .

ABOUT THE AUTHOR

...view details