उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: क्वारंटाइन में रखे गए जमाती मरीज़ों पर नर्सों के साथ छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज

गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताम में भर्ती कराए गए जमाती मरीजों पर नर्सों ने छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद गाजियााद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 3, 2020, 11:10 PM IST

case registered against the patients of tablighi jamaat
case registered against the patients of tablighi jamaat

नई दिल्ली/गाजियाबाद:एक तरफ जहां डॉक्टर्स और नर्स कोरोना के मरीजों का इलाज करने में जुटे हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए निजामुद्दीन मरकज से लाए गए लोग इनके लिए बड़ी समस्या खड़ी कर रहे हैं. गाजियाबाद जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराए गए जमाती मरीजों पर नर्सों ने छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करने के साथ कई गंभीर आरोप लगाया है.

गाजियाबाद जिला अस्पताल में जमाती मरीजों द्वारा नर्सों से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है की छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

नर्सों के साथ छेड़छाड़ करने वाले जमाती मरीजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज.


बता दें कि मौके पर एडीएम सिटी और एसपी सिटी पहुंचे थे. जिन्होंने मामले की जांच रिपोर्ट अधिकारियों को दी. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि शुरुआती जांच रिपोर्ट में ही मामला बेहद गंभीर पाया गया है. अस्पताल के अंदर नर्सों से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करना काफी संगीन श्रेणी में आता है. इसलिए सिटी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details