उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 22, 2020, 1:13 PM IST

ETV Bharat / state

गौरव चंदेल हत्याकांड: गाड़ी और मोबाइल के सहारे ढूंढ रहे हत्यारे

6 जनवरी को नोएडा में हुए गौरव चंदेल हत्याकांड में 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है. गाजियाबाद पुलिस और नोएडा पुलिस इस मामले को सुलझाने में लगी हुई है.

etv bharat
गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली

नोएडा:जनपद में 6 जनवरी को गौरव चंदेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद बदमाश गाड़ी और मोबाइल लेकर फरार हो गए. इस मामले में पुलिस के हाथ मोबाइल लगा, लेकिन 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच पाई है.

क्या कर रही पुलिस?
गौरव चंदेल मामले में गौतम बुद्ध नगर के कमिश्नर ने कई टीमें अपराधियों को पकड़ने के लिए लगाई है, पर अब तक जिले की पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच पाई है. पुलिस का कहना है कि जगह-जगह अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
गौरव चंदेल हत्या मामले में पुलिस के हाथ गाजियाबाद में जहां गाड़ी लगी, वहीं नोएडा पुलिस के हाथ मोबाइल लगा है. इस मामले को सुलझाने के लिए गाजियाबाद पुलिस नोएडा पुलिस के साथ जुटी हुई है. इस मामले में एसटीएफ भी अपराधियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

अलीगढ़ में मिल रही लोकेशन
गौरव चंदेल हत्याकांड में पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस को पहले बदमाशों की लोकेशन गाजियाबाद के कई क्षेत्रों में मिलती रही, पुलिस जब वहां उन्हें पकड़ने गई, तो उनकी लोकेशन बदल गई और अलीगढ़ क्षेत्र में बदमाशों की लोकेशन पुलिस के हाथ लगी. अब देखना यह होगा कि पुलिस को वहां से कितनी सफलता मिल पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details