उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

MP डॉ. महेश शर्मा ने लगवाई वैक्सीन, कहा- राष्ट्रहित के मुद्दों पर राजनीति से बचें

By

Published : Jan 17, 2021, 4:18 AM IST

गौतम बुद्ध नगर में भी कोरोना वैक्सीनेशन का शुभारंभ किया गया, जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ. महेश शर्मा ने कोरोना टिका लगवाया.

सांसद डॉ. महेश शर्मा ने लगवाई वैक्सीन
सांसद डॉ. महेश शर्मा ने लगवाई वैक्सीन

गौतम बुद्ध नगर: विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण में गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कोरोना टिका लगवाया. सांसद डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि उन्होंने बतौर चिकित्सक वैक्सीन लगवाई. वैक्सीनेशन के बाद 30 मिनट ऑब्जरवेशन में बैठे रहे. उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन से किसी भी तरीके का कोई खतरा नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब कोई कार्य करते हैं, तो पूर्ण रूप से करते हैं. ऐसे में डरने की कोई बात नहीं है. देशवासियों से सांसद ने आह्वान करते हुए कहा कि सब बढ़-चढ़कर टीकाकरण में हिस्सा लें.

सांसद डॉ. महेश शर्मा ने लगवाई वैक्सीन
'सांसद ने लगवाई कोरोना वैक्सीन'ईटीवी भारत से बातचीत में सांसद डॉ. महेश शर्मा ने बताया कि वैक्सीनेशन के दौरान बताया कि उन्हें पता भी नहीं चला कि वैक्सीन कब लग गई. डॉक्टर से उन्होंने धन्यवाद किया और कहा कि 25 से 28 मिनट बीत चुके हैं टीकाकरण को लेकर किसी भी तरीके की कोई समस्या नहीं हो रही है. उन्होंने बताया कि दर्द, रिएक्शन, घबराहट नहीं हो रही है. देशवासियों से सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपील करते हुए कहा कि डरने की कोई जरूरत नहीं है और टीकाकरण में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें.

ये भी पढे़ं:-गौतमबुद्ध नगर: 6 केंद्र में होगा वैक्सीनेशन, ये की गई तैयारी

'PM कोई काम आधाअधूरा नहीं करते'
राष्ट्रहित और जनहित के मुद्दों पर किसी भी तरीके की कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए, देश के प्रधानमंत्री कोई भी काम आधी अधूरी व्यवस्था में नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि पहला दोस्त लग चुका है और दूसरे दोस्त 15 दिन बाद लगेगा. लेकिन सावधानियां बरतनी नहीं छोड़नी है. 2 गज की दूरी पर मास का विशेष तौर पर ध्यान रखना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details