उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लापता बालक का शव बरामद, तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या का आरोप

By

Published : Apr 18, 2021, 6:35 PM IST

Updated : Apr 18, 2021, 6:48 PM IST

फिरोजाबाद जनपद में दो दिन से लापता बालक का शव मिलने से सनसनी मच गयी. बालक का शव मोहल्ले के ही एक घर से बरामद हुआ है. बताया जाता है कि जिस घर से शव बरामद हुआ, उसकी मालकिन पूजा-पाठ व तंत्र-मंत्र पर ज्यादा विश्वास रखती है. अनुष्ठान आदि करती रहती है. बालक के परिजन इस बात की आशंका जता रहे हैं कि उसी महिला ने बालक की तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या की है. महिला फरार बताई जा रही है.

लापता बालक का शव बरामद, तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या का आरोप
लापता बालक का शव बरामद, तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या का आरोप

फिरोजाबाद :बसई मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के नई आबादी छारबाग निवासी श्रीकृष्ण का पांच वर्षीय बेटा अमित कुमार 16 अप्रैल को अचानक लापता हो गया. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. रविवार को श्रीकृष्ण के घर के सामने वाले जमुना देवी पत्नी ख्यालीराम के घर से बदबू आने लगी.

इसकी जानकारी के बाद स्थानीय लोगों के साथ श्रीकृष्ण ने जमुनादेवी के घर में जाकर देखा तो प्लास्टिक की बोरी से ढका हुआ एक बच्चे का शव मिला. परिजनों द्वारा शव की पहचान अमित कुमार के रूप में कई गयी. अमित का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

लापता बालक का शव बरामद, तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या का आरोप

यह भी पढ़ें :महिला की मौत पर मायके वाले पुलिस की गाड़ी के आगे लेटे, जानिए पूरा मामला

तंत्र-मंत्र के चक्कर में की गई हत्या

बसई मोहम्मदपुर थाने की पुलिस और क्षेत्राधिकारी सदर हीरालाल कन्नौजिया मौके पर पहुंचे. घटना की जांच की. बताया जाता है कि जिस महिला जमुनादेवी के घर से शव बरामद किया गया, वह पूजा-पाठ और तंत्र-मंत्र पर ज्यादा विश्वास रखती है. अनुष्ठान आदि भी करती रहती है. श्रीकृष्ण और अन्य परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे अमित की तंत्र-मंत्र के चक्कर में ही हत्या की गयी है.

आरोपी महिला परिजनों समेत फरार

पुलिस ने अमित के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है. बालक की हत्या संभवत: गला घोंटकर की गयी है. पुलिस का कहना है जमुनादेवी और उसके अन्य परिजन फरार हैं. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

Last Updated : Apr 18, 2021, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details