उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रिश्तों का कत्ल, नाती ने की बाबा की गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद के प्रोफेसर कॉलोनी के रहने वाले रिटायर्ड प्रोफेसर राज पाल सिंह चौहान की उनके नाती ने गोली मारकर हत्या कर दी. बताया यह जा रहा है कि युवक अपने बाबा पर प्रॉपर्टी अपने नाम करने के लिए दवाब बना रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 25, 2020, 12:00 PM IST

etvbharat
नाती ने की बाबा की गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद में एक युवक ने अपने ही बाबा की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गया. मृतक रिटायर्ड प्रोफेसर थे. बताया यह जा रहा है कि युवक अपने बाबा पर प्रॉपर्टी अपने नाम करने के लिए दवाब बना रहा था. लेकिन बुजुर्ग इस काम के लिए तैयार नहीं थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

संपत्ति नाम न करने से नाराज था आरोपी
घटना शिकोहाबाद के प्रोफेसर कॉलोनी की है जहां रिटायर्ड प्रोफेसर राज पाल सिंह चौहान रहते है. बताया जा रहा है कि राज पाल का नाती मोनू की निगाह काफी समय से अपने बाबा की संपत्ति पर थी और वह उन पर उसे अपने नाम करने का दबाव भी बना रहा था लेकिन राज पाल अपने जिंदा रहते इस काम के लिए तैयार नहीं थे. लिहाज आरोप है कि मोनू ने अपने बाबा को ही सबक सिखाने के मकसद से उन्हें गोली मार दी. गोली लगने से राज पाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी और आरोपी मोनू अपने दो अन्य साथियों के साथ फरार हो गया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में परिजनों जानकारी की. साथ ही उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. इस संबंध में एसपी देहात राजेश कुमार का कहना है कि राज चौहान को उन्ही के नाती ने गोली मारी थी, जिससे उनकी मौत हो गयी. एसपी देहात ने बताया कि आरोपी, राज पाल की संपत्ति को नाम कराना चाहता था. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज उसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details