उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डबल मर्डर का आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

फिरोजाबाद में पड़ोसियों की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. फिरोजाबाद शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले सलीम का जमीन को लेकर मोहम्मद साबिर से विवाद चल रहा था.

By

Published : Mar 22, 2022, 7:49 AM IST

double murder
double murder

फिरोजाबाद: जनपद में रंजिश के चलते दो पड़ोसियों की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी सलीम को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त के एक पैर में गोली लगी है, जिसे घायल अवस्था में फिरोजाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना सोमवार देर रात की है. जहां आरोपी ने रंजिश में एक महिला और उसके भतीजे की चाकू गोदकर हत्या कर दी थी, जबकि महिला की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई थी.

एसपी देहात अखिलेश नारायण

यह भी पढ़ें- जहरीली शराब पीने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, यह है पूरा मामला


फिरोजाबाद शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले सलीम का जमीन को लेकर मोहम्मद साबिर से विवाद चल रहा था. पीड़ित परिवार के मुताबिक सलीम शाम को अचानक ही हमलावर हो गया. वह अपने 5-6 अन्य साथियों के साथ साबिर के घर में घुस गया. आरोपियों ने घर में मौजूद संजीदा (45), शम्मी (22), अकील (32) पर धारदार हथियार से कई प्रहार किए. हमले में महिला संजीदा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अकील और शम्मी को गंभीर हालत में फिरोजाबाद जिला अस्पताल भेजा गया था. जहां डॉक्टरों ने अकील को भी मृत घोषित कर दिया.

डबल मर्डर का आरोपी गिरफ्तार
एसपी देहात अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि शिकोहाबाद थाना पुलिस देर रात चेकिंग कर रही थी, तभी बालाजी नहर के पास एक संदिग्ध व्यक्ति मिला. उसे रोकने की कोशिश करने पर उसने फायरिंग कर डाली. जवाब में पुलिस ने फायर किया तो एक व्यक्ति के पैर में गोली लगी जिसकी पहचान सलीम के रूप में हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details