उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लड़की ले जाने के आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में बीते 3 दिसंबर को एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला था. शनिवार को युवक की शिनाख्त मटसेना थाना क्षेत्र निवासी अमित के रूप में हुई. मृतक के परिजनों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है.

By

Published : Dec 5, 2020, 9:24 PM IST

मृतक के पिता.
मृतक के पिता.

फिरोजाबाद: जिले में एक लड़की को ले जाने के आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों ने आशंका जताई है कि युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है. परिजनों का कहना है कि घटना के पीछे लड़की पक्ष का हाथ है. परिजनों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है.

3 दिसंबर को शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा था. शनिवार को मृतक की पहचान मटसेना थाना क्षेत्र के निवासी अमित के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि अमित गांव की ही एक लड़की को मई के महीने में ले गया था. इस मामले को लेकर वह 4 महीने जेल में भी रहा था. फिलहाल वह जमानत पर बाहर आया था. युवक का शव मिलने के बाद परिजन एसएसपी दफ्तर पहुंचे. उन्होंने शिकायती पत्र देते हुए कहा कि अमित की हत्या कर शव को फेंका गया है.

परिजनों से कहा गया है कि वह जीआरपी थाने में तहरीर देकर पहले पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराएं. अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होती है, तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

-विनय मिश्रा, मटसेना थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details