उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

firozabad news: बहला-फुसलाकर साली से दुष्कर्म करने का आरोपी जीजा गिरफ्तार

फिरोजाबाद में साली से दुष्कर्म के आरोप में जीजा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

By

Published : Feb 5, 2023, 5:57 PM IST

etv bharat
बहला- फुसलाकर ले जाने के बाद जीजा ने किया था साली से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

फिरोजाबाद: जनपद की जसराना थाना पुलिस ने साली से बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने के आरोप में जीजा को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने बहलाकर साली से रेप किया. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था जिसे पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जसराना थाना प्रभारी सचिन कुमार ने बताया कि जून 2021 में इसी थाना क्षेत्र के गांव से एक लड़की को उसकी चचेरी बहन का पति जिसका नाम मान सिंह है, बहलाकर भगा ले गया था. जब परिजनों ने लड़की की काफी खोजबीन की और वह न मिली तो उन्होंने जसराना कोतवाली में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया. पीड़िता ने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद पूरा मामला सामने आया. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी मान सिंह के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में धाराएं बढ़ा दीं हैं.

रेप के बाद से ही आरोपी मान सिंह फरार चल रहा है. पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई थी. थाना प्रभारी ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर फरार क्रिमिनल्स के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत रविवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी मान सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई है. आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है.उसे अग्रिम कार्यवाही के लिए न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Agra crime : आगरा में 40 बांग्लादेशियाें काे पुलिस ने पकड़ा, 20 हजार रुपए देकर पार किया था बॉर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details