उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो दिन से लापता बुजुर्ग महिला का शव रेलवे लाइन के किनारे मिला, इलाके में सनसनी

By

Published : Mar 14, 2022, 3:45 PM IST

फ़िरोज़ाबाद जनपद में एक बुजुर्ग महिला का शव रेलवे लाइन के किनारे से बरामद हुआ. महिला के गले पर धारदार हथियार से चोट के निशान थे. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि महिला दो दिन पहले घर से मंदिर जाने के लिए निकली थी, फिर घर वापस नहीं लौटी.

etv bharat
old

फिरोजाबाद:शिकोहाबाद शहर के मोहल्ला शंभू नगर निवासी 75 वर्षीय राधा देवी का शव रेलवे लाइन के किनारे मिला. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. बुजुर्ग महिला दो दिन पहले यानी कि शनिवार को मंदिर के लिए घर से निकली थी. काफी देर बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उनकी कई जगहों पर तलाश की. बाद में राधा देवी के न मिलने पर रविवार को परिजनों ने शिकोहाबाद कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. सोमवार की सुबह बुजर्ग महिला का शव गांव नौशहरा के समीप एक रेल लाइन के किनारे पर पड़ा है.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और बुजुर्ग महिला राधा देवी के परिजन भी मौके पर पहुंचे. परिजनों ने मृतका की शिनाख्त राधा देवी के रूप में की. पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य भी इकट्ठा किये. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: बीच बाजार अगवा करके गैंगरेप की कोशिश, छत से कूदकर पीड़िता ने बचाई जान

इस संबंध में एसपी देहात डॉ अखिलेश नारायण सिंह ने कहा है कि मृतका के गले पर किसी धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं. पुलिस को शक है कि किसी ने बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसका शव रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया है. पुलिस घटना की हर पहलू से जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details