उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मामूली विवाद में फायरिंग, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

फतेहपुर के ललौली थाना क्षेत्र में मामूली विवाद के बाद हुई फायरिंग के मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही तीन आरोपियों में एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 17, 2021, 11:57 AM IST

मामूली विवाद में फायरिंग.
मामूली विवाद में फायरिंग.

फतेहपुर :जिले के ललौली थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में हुई फायरिंग की घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. घूर डालने के विवाद में हुई फायरिंग की इस घटना में तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस ने तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो लोग अभी भी फरार हैं.

दरअसल ललौली थाना क्षेत्र के बनरसी गांव के धर्मेंद्र का इसी गांव के सूरज पाल से घूर के गढ्ढे को लेकर विवाद चल रहा था. शाम को इसी बात को लेकर दोनों में फिर कहासुनी शुरू हो गयी. इसी बीच मौके पर पहुंचे सूरज के भाइयों रितेश और दिनेश पाल ने धर्मेंद्र के परिजनों को गालियां देनी शुरु कर दीं. देखते देखते विवाद इतना बढ़ गया कि सूरज पाल के भाई दिनेश ने फायरिंग शुरू कर दी. सरेशाम हुई फायरिंग की इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. फायरिंग की घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं इस घटना के बाद ललौली थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी बनाए गए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो लोग अभी भी फरार चल रहे हैं.

इस मामले में ललौली थाना प्रभारी सन्दीप तिवारी ने बताया कि गांव में दो लोगों के बीच हुए मामूली विवाद में एक पक्ष से फायरिंग की गई थी. इस मामले में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया गया है, जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकि फरार चल रहे दो अभियुक्तों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details