उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबादः शौच करने गए युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Aug 5, 2020, 5:16 PM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में शौच के लिए गए युवक को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी. सीने में गोली लगने से युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है.

युवक की गोली मारकर हत्या
युवक की गोली मारकर हत्या

फर्रुखाबाद: जिले में सुबह एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के समय युवक शौच के लिए घर के पास गया था. गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर लोगों को आता देख अज्ञात हमलावर भाग निकले. ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची मोहम्मदाबाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

अज्ञात हमलावर ने मारी गोली

कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम गाजीपुर निवासी प्रमोद पाल (40 वर्ष) सुबह लगभग छह बजे घरेलू कार्य निपटा कर शौच करने के लिए गया था. इसी बीच झाड़ी में छिपे एक शख्स ने उस पर गोली चला दी. सीने में गोली लगते ही युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. अचानक गोली चलने की आवाज सुन वहीं खेत जोत रहे ग्रामीण, किसान शोर मचाने लगे, तो अज्ञात हमलावर ने हवा में फायर कर दिया. इस कारण ग्रामीण सहम गए और आरोपी हथियार लहराते हुए जंगल की ओर भाग निकले. ग्रामीणों ने घटना की सूचना परिजनों को दी. जानकारी पाकर एसपी डाॅ.अनिल कुमार मिश्रा ने पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. परिजनों द्वारा हत्या का कारण पुरानी रंजिश बतायी जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
जानकारी के अनुसार, मृतक प्रमोद का 12 साल पूर्व पत्नी से तलाक हो गया था. प्रमोद बकरियां पाल कर दूध बेचने का काम करता था. एसपी डाॅ.अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए टीम जुटी हुई है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details