उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: 1 करोड़ के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

2 तस्कर गिरफ्तार.
2 तस्कर गिरफ्तार.

By

Published : May 23, 2020, 5:08 PM IST

Updated : May 23, 2020, 5:41 PM IST

17:00 May 23

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में पुलिस ने एक करोड़ रुपये का गांजा बरामद किया है. इसके साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

फर्रुखाबाद: जिले में पुलिस टीम ने एक करोड़ रुपये कीमत का गांजा बरामद किया है. पांचाल घाट बेरियर से 285 किलो गांजा भरे ट्रक को घेराबंदी करके पकड़ा गया. मौके पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी गांजा लेकर इटावा से बरेली जा रहे थे.

सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ ने बताया कि सूचना मिली कि इटावा से बरेली की ओर एक ट्रक जा रहा है,  जिसमें भारी मात्र में गांजा भरा है. सूचना पाकर शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक वेदप्रकाश पांडेय पुलिस बल के साथ पांचाल घाट बेरियर पर पहुंच गए. यहां पर शक के आधार पर एक ट्रक को रुकने का इशारा किया, तो चालक ट्रक को आगे बढ़ाने लगा, जिसे बैरिकेट लगाकर रोका गया.

ट्रक की तलाशी ली गई तो छिपाकर रखा गया 285.500 किलोग्राम गांजा मिला, जिसको जब्त कर ट्रक में सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गांजा की बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपये है.आरोपियों की पहचान जनपद बरेली के बारादेवी थाना अंतर्गत कालीबाड़ी निवासी शिशुपाल और जोगीनवादा निवासी प्रेमसिंह उर्फ रामसिंह के रूप में हुई है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लोग गांजा की तस्करी कर बरेली जा रहे हैं. 

Last Updated : May 23, 2020, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details