उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में इलाज के अभाव में प्रधान पद के प्रत्याशी की मौत

फर्रुखाबाद में इलाज के अभाव में एक प्रधान प्रत्याशी की मौत हो गई. अजीजलपुर गांव के रहने वाले अनीस खां प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे थे. प्रचार के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी, जिसके बाद समय पर इलाज नहीं मिलने से उमकी मौत हो गई.

By

Published : Apr 25, 2021, 1:09 PM IST

जहानगंज थाना
जहानगंज थाना

फर्रुखाबाद: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन के दौरान उमड़ने वाली भीड़ के कारण कोरोना के संक्रमण का खतरा बढ़ गया. लोगों की थोड़ी से लापरवाही उनकी जान तक ले रही है. ऐसी ही एक घटना जहानगंज थाना क्षेत्र की है, जहां प्रधान पद के एक प्रत्याशी की मौत इलाज के अभाव में हो गई.

घटना अजीजलपुर गांव की है, जहां गांव के ही प्रधान प्रत्याशी अनीस खां रोज की तरह चुनाव प्रचार में व्यस्त थे. शुक्रवार को पूरे दिन प्रचार करने के बाद अचानक उन्होंने सांस लेने में तकलीफ की बात कही. अनीस का ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया था. इसके बाद परिजन उन्हें लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे, लेकिन कई अस्पतालों के चक्कर काटने के बाद भी उन्हें इलाज नहीं मिल सका. अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड नहीं होने के कारण किसी अस्पताल ने उन्हें भर्ती नहीं किया. जिसके बाद इलाज के अभाव में प्रधान पद के प्रत्याशी अनीस जिंदगी की बाजी हार गये.

पढ़ें: फर्रुखाबाद के कमलागंज में बनेगा नया कोरोना वार्ड

परिजनों का आरोप, इलाज न मिलने से हुई मौत

अनीस के छोटे भाई मुनीश ने आरोप लगाया है कि उनकी जान इलाज न मिलने के कारण गई है. परिजन पूरे दिन अनीस को लेकर एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भटकते रहे, लेकिन किसी ने उन्हें भर्ती किया. थक हारकर परिजन उन्हें घर लाए, जहां शनिवार दोपहर अनीश खां ने दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details