उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद में अधेड़ की हत्या कर शव को प्लास्टिक के बोरे में भरकर फेंका

यूपी के फर्रुखाबाद में अधेड़ का शव बोरी में भरकर गेंहू के खेत में पड़ा मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई लेकिन पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Mar 25, 2021, 8:43 PM IST

अजय प्रताप, अपर पुलिस अधीक्षक, फर्रुखाबाद
अजय प्रताप, अपर पुलिस अधीक्षक, फर्रुखाबाद

फर्रुखाबाद: जिले में एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर शव को बोरी में भरकर सड़क किनारे गेंहू के खेत में फेंक दिया गया. जानकारी होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बोरे से बाहर निकलवाया और जांच की लेकिन, शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

जानें पूरा मामला
कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज मार्ग स्थित बरखेड़ा रोड शिवरई वरियार में सुभानपुर गढ़ी निवासी अंजुम कुमार का खेत है. जिसमें एक प्लास्टिक की बोरी में अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा मिला. इस संबंध में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद कोतवाल संजय मिश्रा, निरीक्षक जयंती प्रसाद गंगवार, एसएसआई सन्तोष कुमार, कस्बा चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार भारती आदि फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद शव को बोरी से बाहर निकाला गया.

पुलिस ने आशंका जताई है कि गला घोंटकर हत्या की गई है. पुलिस का मानना है कि हत्या लगभग चार-पांच दिन पूर्व की गयी है. इसके साथ ही शव पर तेजाब डालने की भी आशंका जाहिर हो रही है. सिर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details