उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबादः चकबंदी मीटिंग के दौरान हुई फायरिंग, डर कर भागे अधिकारी

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में बुधवार को चकबंदी मीटिंग के दौरान फायरिंग से गांव में अफरा तफरी मच गई. प्रशासनिक अधिकारियों के सामने दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ. इसमें करीब सात से आठ लोग घायल बताए जा रहे हैं.

By

Published : Jan 22, 2020, 10:13 PM IST

Updated : Jan 22, 2020, 11:34 PM IST

etv bharat
चकबंदी मीटिंग के दौरान फायरिंग.

फर्रुखाबादःथाना जहानगंज क्षेत्र में आबादी की भूमि को लेकर दो पक्षों में पथराव का मामला सामने आया है. इस पथराव में सात से आठ लोगों के घायल की सूचना है. एसडीएम की सूचना पर करीब एक घंटे बाद थाना जहानगंज पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं 10 से 12 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्जकर जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही जा रही है.

चकबंदी मीटिंग के दौरान हुई फायरिंग.

थाना जहानगंज क्षेत्र के ग्राम बंथल शाहपुर में आबादी की भूमि को लेकर पिछले कई माह से ग्रामीणों की आपसी सहमति नहीं हो पा रही थी. इस शिकायत के निस्तारण के लिए एसडीएम सदर अनिल कुमार, लेखपाल आशुतोष पांडेय समेत अन्य राजस्वकर्मी पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों की मौजूदगी में चकबंदी कराने के लिए वोट डलवाना शुरू किया. एक पक्ष में प्रधान यूसुफ और दूसरे पक्ष में डॉ. हसमत जंग मतदान के लिए लाइन लगवा रहे थे.

इसे भी पढ़ें- फर्रुखाबाद: 14वें दिन भी लेखपालों की हड़ताल जारी, आठ निलंबित

इसी बीच दहशत फैलाने के लिए मो. यूसुफ ने फायरिंग शुरू कर दी. तभी दूसरे पक्ष की ओर से पथराव शुरू हो गया. मौके पर उपस्थित ग्रामीण और प्रशासनिक अधिकारी अपनी-अपनी जान बचाकर भागने लगे. अचानक फायरिंग होती देख एसडीएम के होश उड़ गए. एसडीएम अनिल कुमार ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी. सीओ मोहम्मदाबाद राजवीर सिंह, कमालगंज थानाध्यक्ष अंगद सिंह फोर्स लेकर घटनास्थल पहुंचे.

करीब एक घंटा बीत जाने के बाद थानाध्यक्ष जहानगंज पूनम जादौन पहुंची. फायरिंग और पथराव में जुबैर और अशरफ को चोटें आई हैं. वहीं थाना जहानगंज में लेखपाल आशुतोष पांडेय की तहरीर के आधार पर 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Last Updated : Jan 22, 2020, 11:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details