उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: व्यापारी की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में अज्ञात हमलावरों ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आम के बाग से व्यापारी का शव बरामद किया. वहीं पुलिस ने एफआईआर दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
व्यापारी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर की हत्या.

By

Published : Feb 19, 2020, 9:56 PM IST

फर्रुखाबाद: जिले में बुधवार को एक व्यापारी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी. व्यापारी का शव आम के बाग में बरामद किया गया है. वहीं सूचना पर एसपी डॉ. अनिल कुमार मिश्र पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है.

व्यापारी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर की हत्या.

आम के बाग में मिला शव

कमालगंज थाने के मोहल्ला शास्त्री नगर निवासी 50 वर्षीय सर्वेश गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते थे. सर्वेश की किराने की दुकान है. कस्बे से लगभग एक किलोमीटर दूर सर्वेश का आम का बाग भी है. बुधवार सुबह करीब 10 बजे वह अपने बाग के लिए निकले थे. इसके बाद सर्वेश गुप्ता का शव दोपहर बाद अधिवक्ता सूरज नारायन वर्मा के बाग में पड़ा देखा गया. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सीने पर मिले गोली के निशान

व्यापारी सर्वेश गुप्ता के सीने में गोली का घाव देखा गया, जबकि शव के पास से 315 बोर के कारतूस का खोखा और पॉलीथिन में एक चादर पड़ी थी. सर्वेश की मौत की खबर लगते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हत्या के मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा. हत्या के कारणों के बारे में तत्काल पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

डॉ. अनिल कुमार मिश्र, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details