उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावाः जमीन के लालच में बेटों ने कराई थी पिता की हत्या

By

Published : Aug 9, 2020, 5:45 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

यूपी के इटावा जिले में किसान की हुई हत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. गिरफ्तार बदमाश ने पुलिस को बताया कि किसान के दोनों बेटों ने ही 50 हजार की सुपारी देकर पिता को मरवाया है, जिसके बाद पुलिस ने किसान को दोनों बेटों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
पुलिस

इटावाः थाना बकेवर क्षेत्र के घुघसीना गांव में 6 अगस्त को किसान की हुई हत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. गिरफ्तार बदमाश ने पुलिस के समने सनसनीखेज खुलासा किया है, जिसके अनुसार किसान के दोनों बेटों ने ही सुपारी देकर पिता को मरवाया है. वहीं पुलिस इस मामले में दबिश के बाद आरोपी दोनों भाइयों को भी गिरफ्तार कर ली है.

इस मामले में पुलिस ने रविवार सुबह मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया था, जिसने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के ही दोनों बेटे देवेन्द्र भदौरिया और धर्मेन्द्र भदौरिया ने अपने पिता जगमोहन भदौरिया की हत्या करवाई है.

पिता की हत्या के लिए 50 हजार की सुपारी
पुलिस पूछताछ करने पर बदमाश ने बताया कि मृतक अपने पुत्रों को न तो जमीन में हिस्सा दे रहा था और न हीं जमीन का बंटवारा कर रहा था. जिससे परेशान होकर दोनों बेटों ने मिलकर अपने ही पिता की हत्या की योजना बनाई. हत्या के बाद बेटों ने 50 हजार रुपये देने की बात कही थी. गिरफ्तार अभियुक्त से हुई पूछताछ के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी दोनों बेटों को भी गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

आरोपी बेटे ने दी थी पुलिस को सूचना
इस मामले में बकेवर पुलिस को मृतक के बेटे देवेन्द्र सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी. देवेन्द्र ने बताया था कि मोटर साइकिल सवार 2 अज्ञात व्यक्तियों ने उनके पिता को लुधियानी आते समय भरईपुरा और घुघसीना गांव के बीच गोली मारकर हत्या कर दी है. मामले की छानबीन के बाद पुलिस ने पूरा घटना का खुलासा किया.

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details