उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इटावा: एक ही तहसील में कोरोना के 12 नए मामले, संख्या पहुंची 633

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में कोरोना के 12 नए मामले सामने आए हैं. ये सभी मामले एक ही तहसील में सामने आए हैं. वहीं प्रशासन ने सभी संक्रमित एरिया को सैनिटाइज करवाया है.

By

Published : Jul 28, 2020, 12:39 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

कोरोना अपडेट.
कोरोना अपडेट.

इटावा: जिले में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. जिले में कोरोना वायरस के 12 नए मामले सामने आए हैं. ये सभी मामले एक ही तहसील के हैं. इसकी पुष्टि मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय से आई जांच रिपोर्ट में हुई. वहीं कोरोना मामले सामने आने के बाद नगर वासियों में हड़कंप मच गया.

स्वास्थ्य संबंधी दिशा-निर्देश
जिले के भर्थना में निकले कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉ. अमित दीक्षित ने बताया कि सोमवार को सुबह एक 12 संक्रमण के मामले सामने आए हैं. उन्होंने मौके पर पहुंचकर सभी संक्रमित मरीजों के परिजनों से मिलकर स्वास्थ्य सम्बधी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं.

633 हो चुके संक्रमित
सोमवार शाम तक जिले में 633 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. 439 लोग ठीक भी हो चुके हैं. वहीं भर्थना में इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित निकलने के बाद प्रशासन ने आनन-फानन में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आवासीय क्षेत्रों को सीलकर सैनिटाइजेशन का काम किया. हॉटस्पॉट स्थान से किसी भी व्यक्ति के आने जाने पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है.

अभी भी 172 संक्रमित, 22 की मौत
जनपद में अभी भी 172 लोग कोविड-19 से संक्रमित हैं. मरने वालों की संख्या 22 हो गई है. वहीं जिले में लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं, जिससे लोगों के अंदर भय व्याप्त हो गया है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details