उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानूनगो का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, निलंबित करने के निर्देश

एटा जिले में रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है. अलीगंज तहसील में तैनात कानूनगो का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए डीएम ने आरोपी कानूनगो को सस्पेंड करने का निर्देश दिया है.

By

Published : Apr 12, 2021, 12:07 PM IST

Updated : Apr 12, 2021, 12:15 PM IST

कानूनगो का रिश्वत लेते वीडियो वायरल
कानूनगो का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

एटाः जिले की अलीगंज तहसील में तैनात कानूनगो का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी डॉ. विभा चहल ने कानूनगो को तत्काल सस्पेंड करने का आदेश दिया है.

कानूनगो का रिश्वत लेते वीडियो वायरल.

निलंबन की कार्रवाई

वायरल वीडियो तहसील अलीगंज में तैनात कानूनगो जयनरेश का बताया जा रहा है, जिसमें वह साफतौर पर रिश्वत लेते दिख रहे हैं. वहीं किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो की जानकारी जिले की डीएम डॉ. विभा चहल को हुई तो उन्होंने तत्काल एसडीएम को कानूनगो को निलंबित करने की कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

पंचायत चुनाव को लेकर रिश्वत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस वायरल वीडियो में कानूनगो रिश्वत ले रहे हैं, वह वीडियो 1 माह पूर्व का है. पंचायत चुनाव को लेकर वोटों को घटाने या बढ़ाने के लिए रिश्वत लिए जाने का आरोप है.

मुझे जानकारी हुई कि तहसील में तैनात किसी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका संज्ञान जिलाधिकारी महोदय ने लिया है. वीडियो की जांच की जा रही है. यह वीडियो तहसील कार्यालय में तैनात कानूनगो जय नरेश का है.
-राजीव कुमार पांडेय, एसडीएम

Last Updated : Apr 12, 2021, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details