उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: 50 लीटर कच्ची शराब के साथ इनामी बदमाश गिरफ्तार

जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने छापा मारकर एक गांव से 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करते हुए 50 लीटर कच्ची शराब बरामद की है. हालांकि मौके से तीन आरोपी भागने में सफल रहे.

By

Published : Feb 10, 2019, 8:49 PM IST

पुलिस ने इनामी बदमाश को 50 लीटर कच्ची शराब के साथ किया गिरफ्तार.

एटा: उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से बड़ी संख्या में हुईं मौतों के बाद एटा पुलिस एक्शन मोड में हैं. जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत रविवार को पुलिस ने छापा मारकर एक गांव से 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करते हुए 50 लीटर कच्ची शराब बरामद की है. हालांकि मौके से तीन आरोपी भागने में सफल रहे.

पुलिस ने इनामी बदमाश को 50 लीटर कच्ची शराब के साथ किया गिरफ्तार.

देहात कोतवाली पुलिस को बीती रात सूचना मिली कि गांव नगला मदिया में अवैध शराब बनाने का काम हो रहा है. सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने गांव में छापा मारा. जहां से सुबोध नाम के एक आरोपी को 50 लीटर कच्ची शराब और एक हजार लीटर लहन, शराब बनाने वाले उपकरण के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर शराब के धंधे में शामिल तीन अन्य आरोपी अनिल ,टीटी और अजय फरार हो गए. फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

सभी आरोपी गांव नगला मदिया के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि सुबोध के ऊपर पहले से कई आपराधिक मामले चल रहे हैं. इसी के चलते उसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details