उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: दुष्कर्म मामले में आरोपी के परिजन पहुंचे SSP कार्यालय, लगाई न्याय की गुहार

यूपी के एटा जिले के जैथरा थाना क्षेत्र में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. आरोपी के परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई. परिजनों ने पुलिस पर सही तरीके से जांच न करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Feb 14, 2020, 8:39 PM IST

etv bharat
एटा में बच्ची के साथ दुष्कर्म.

एटा: जिले के जैथरा थाना क्षेत्र में बीते 6 फरवरी को 6 वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. शुक्रवार को आरोपी के परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पुलिस पर उचित कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. इस दौरान आरोपी के परिजनों के साथ गांव के लोग भी मौजूद थे. परिजनों ने एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.

आरोपी के परिजन पहुंचे एसएसपी कार्यालय.

दरअसल, 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राघवेंद्र नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने जांच के नाम पर महज खानापूर्ति कर आरोपी राघवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस यदि सही तरीके से जांच करती तो हैवानियत करने वाला असली चेहरा सामने आता.

अधिवक्ता देवेश पाठक के मुताबिक जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन आरोपी उनके चेंबर पर था. उन्होंने बताया कि एसएसपी से मिलकर घटना की सही तरीके से जांच कराए जाने की मांग की है. एसएसपी ने आश्वासन दिया है कि सही तरीके से जांच कराई जाएगी. देवेश पाठक के मुताबिक यदि उनकी मांग नहीं मानी जाती है तो वह अनशन करने पर बाध्य होंगे.

आरोपी राघवेंद्र की बहन अंकिता व प्रीति के मुताबिक उनका भाई निर्दोष है. उसे फंसाया जा रहा है. बहनों का कहना था कि मां-बाप बूढ़े हैं और भाई अकेला है. कोई भी व्यक्ति उनके घर में पैरवी करने वाला नहीं है और पुलिस ठीक तरीके से कार्रवाई नहीं कर रही है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस मामले में कुछ और लोग पकड़े गए थे, जिनकी जांच नहीं की गई. बिना जांच के ही उन्हें छोड़ दिया गया. केवल उनके भाई को ही पकड़ा गया. वहीं जब पुलिस से इस मामले में बात करने की कोशिश की गई तो कैमरे पर कुछ भी कहने से मना कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:एटा: सात साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details