उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटाः 20 दिन से गायब अधेड़ का कुएं में मिला शव

यूपी के एटा जिले स्थित अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को अधेड़ का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई. घटना के बाद जहां एक ओर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है तो वहीं पुलिस तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कह रही है.

By

Published : Nov 6, 2020, 3:36 PM IST

मौत
मौत

एटाः अलीगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव किनौड़ी में शुक्रवार को अधेड़ का शव कुएं में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त यशपाल पुत्र कायम सिंह निवासी किनौड़ी खैराबाद के रूप में की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि अधेड़ यशपाल पुत्र कायम सिंह 20 दिनों से घर से गायब था. परिजनों ने इसकी गुमशुदगी अलीगंज कोतवाली में 17 अक्टूबर को दर्ज करा दी थी. शुक्रवार दोपहर कुएं के पास खेतों में काम कर रहे लोगों को कुएं से बदबू महसूस हुई तो उन्होंने देखा तो पता चला कि एक अधेड़ का शव कुएं में पड़ा है. इसके बाद से ये खबर आग की तरह फैल गई, जिसकी सूचना क्षेत्रीय लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को दी.

पुलिस ने तहरीर मिलने पर कही कार्रवाई की बात
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकलवाया, जिसके बाद शव की शिनाख्त 20 दिनों से गायब यशपाल पुत्र कायम सिंह के रूप में हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों का कहना है कि यशपाल की हत्या की गई है. सीओ अलीगंज अजय कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details