उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग

By

Published : Nov 15, 2020, 3:51 PM IST

यूपी के एटा में रविवार तड़के दो बजे हार्डवेयर की दुकान में आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

दुकान में लगी आग.
दुकान में लगी आग.

एटाःजनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र में स्थित एक हार्डवेयर की दुकान में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. बताया जा रहा है कि दुकान में लगभग सात लाख रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. वहीं सूचना मिलने पर दमकल विभाग घटनास्थल पर पहुंचा. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया.

रविवार रात दो बजे लगी दुकान में आग.

सात लाख का हुआ नुकसान
जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांधी मार्केट में एक हार्डवेयर की दुकान में रविवार तड़के 2 बजे भीषण आग लग गयी. आग लगने से आसपास के दुकानदारों में हाहाकार मच गया. सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और स्थानीय लोगों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया. तब तक सारा सामान जलकर खाक हो गया. आग लगने से लगभग 7 लाख रुपये का नुकसान हो गया है.

रात 2 बजे लगी आग
मामले में एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि रात करीब 2 बजे आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और स्थानीय निवासियों की सहायता से आग पर काबू पाया गया. आग लगने से लगभग 7 लाख का नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details