उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को जान का खतरा, आरोपी ने हाल ही में किया सरेंडर

यूपी के बुलंदशहर में 2017 में दर्ज कराए गए एक दुष्कर्म के मामले में आरोपी ने सोमवार को हापुड़ न्यायालय में सरेंडर कर दिया. इस मामले में अब पीड़ित पक्ष ने आरोप दर्ज कराया है कि अभियुक्त पक्ष द्वारा उसे लगातार धमकियां दी जा रही हैं.

By

Published : Dec 11, 2019, 2:03 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

etv bharat
जानकारी देते एसएसपी, संतोष कुमार सिंह

बुलंदशहर:जनपद में गैंगरेप कर पीड़िता के परिवार को धमकाने का मामला सामने आया है. मामला ककोड़ नगर पंचायत चेयरमैन से जुड़ा है, जिसने दुष्कर्म के आरोप में सोमवार को हापुड़ न्यायालय में अपने भाई के साथ सरेंडर कर दिया था. पुलिस मामले में फिलहाल निष्पक्ष कार्रवाई की बात कर रही है. वहीं, पीड़िता के परिवार का आरोप है कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं.

जानकारी देते पीड़िता के पिता.

पीड़ित परिवार को मिल रही है धमकी
ककोड़ नगर पंचायत के चेयरमैन और उसके भाई ने सोमवार को दुष्कर्म के मामले में हापुड़ कोर्ट में सरेंडर कर दिया. अब पीड़ित परिवार का आरोप है कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं. इस सिलसिले में दुष्कर्म की पीड़िता के पिता ने कहा कि वह काफी सदमे में हैं और उनका पूरा परिवार भी खासा परेशान है. दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्हें दबंग आरोपियों की तरफ से हमेशा अपनी जान-माल का भय बना रहता है. पीड़िता के पिता ने बताया आरोपियों की तरफ से उनके खिलाफ अलग-अलग तीन झूठे मुकदमे भी दर्ज कराए गए.

2017 में दर्ज कराया गया था मामला

  • दरअसल जनपद के ककोड़ में जनवरी 2017 में एक किशोरी के साथ गैंगरेप करने का मुकदमा दर्ज हुआ था.
  • जिसमें ककोड़ के चेयरमैन रिजवान और उसका भाई पीड़िता किशोरी की तरफ से नामजद किये गए थे.
  • आरोप है कि आरोपी पक्ष ने गैंगरेप में पीड़ित पक्ष को तब अपना रसूख दिखाकर काफी धमकाया भी था.
  • इतना ही नहीं आरोप है कि पीड़िता के परिवार के खिलाफ झूठे मुकदमे भी दर्ज कराए गए थे.

इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की जांच में भी यह बात स्पष्ट हुई है कि दुष्कर्म की पीड़िता के पिता पर फर्जी मुकदमें षड्यंत्र करके गलत तरीके से साक्ष्य पेश करके लिखवाए गए और उनमें कोई वास्तविकता या सच्चाई नहीं मिली. एसएसपी ने यह भी कहा कि पीड़ित परिवार को सुरक्षा भी मुहैया कराई जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details