उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर में रोडवेज बसों को किया जा रहा सैनिटाइज

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में परिवहन निगम की डिपो कार्यशाला पर बसों को इन दिनों सैनिटाइज किया जा रहा है. वहीं बुलन्दशहर डिपो से कैदियों को छोड़ने डासना जेल बसें भेजी गई थीं, वापस आने के बाद उन बसों को भी सुरक्षा की दृष्टि से सैनिटाइज कराया गया.

By

Published : Apr 12, 2020, 1:30 PM IST

Updated : Sep 24, 2022, 2:58 PM IST

बुलंदशहर में रोडवेज बसों को किया जा रहा सैनिटाइज
बुलंदशहर में रोडवेज बसों को किया जा रहा सैनिटाइज

बुलंदशहर: महकमे की तरफ से लखनऊ से मिले आदेश के बाद से बुलंदशहर में सभी रोडवेज बसों को क्रमबद्ध तरीके से इन दिनों सैनिटाइज किया जा रहा है. वहीं कैदियों को छोड़ने के लिए भी बुलन्दशहर से दो बसें गाजियाबाद स्थित डासना जेल गई थीं, उनको भी सैनिटाइज किया गया.

बुलंदशहर में स्थित उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की डिपो कार्यशाला पर बसों को हर दिन क्रमबद्ध तरीके से सैनिटाइज किया जा रहा है. वहीं इस मौके पर ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए एआरएम धीरज सिंह पंवार ने बताया कि शासन से आदेश प्राप्त हुए हैं कि जितनी भी बसें हैं उन सभी बसों को प्रतिदिवस सैनिटाइज किया जाए.

उन्होंने बताया कि बुलन्दशहर डिपो में यूं तो सभी बसों की संख्या 100 से अधिक है, लेकिन अगर अनुबंधित बसों को अलग कर दिया जाए तो भी 88 बसें उनके डिपो में हैं और इन सभी बसों की साफ-सफाई से लेकर रखरखाव तक का जिम्मा स्थानीय अधिकारियों और कर्मचारियों का है.

एआरएम धीरज सिंह पंवार ने कहा कि क्योंकि एक साथ सभी बसों को सैनिटाइज नहीं किया जा सकता, इसलिए एक निश्चित संख्या तक बसों का एक दिन में सैनिटाइज कराया जाता है और इसे क्रमबद्ध तरीके से किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि बुलन्दशहर डिपो से डासना जेल बसें भेजी गई थीं. केदियों को छोड़ने के बाद वापस आई बसों को भी सुरक्षा की दृष्टि से सैनिटाइज कराया गया.

Last Updated : Sep 24, 2022, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details