उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, दोस्त ने दोस्त को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर कोतवाली देहात इलाके में तीन दोस्तों के बीच शराब पीने के दौरान विवाद हो गया. इस दौरान एक युवक ने अपने दोस्त को तमंचे से गोली मार दी.

By

Published : Jan 8, 2021, 6:47 PM IST

दोस्त को मारी गोली
दोस्त को मारी गोली

बुलंदशहर : कोतवाली देहात की नई मंडी चौकी क्षेत्र के गांव सरदारनगर में तीन दोस्तों के बीच शराब पीने के दौरान विवाद हो गया. इस दौरान एक युवक ने अपने दोस्त को तमंचे से गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया. मामले में दोनों आरोपी फरार हैं.

शराब पीने के दौरान हुआ विवाद

देहात कोतवाली की नई मंडी चौकी क्षेत्र के गांव सरदार नगर निवासी धीरज कुमार अपने दो दोस्तों के साथ रात ग्यारह बजे गांव के बाहर शराब पी रहा था. इस दौरान तीनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी दरम्यान एक युवक ने तमंचा निकालकर धीरज की कनपटी पर सटा दिया. धीरज ने इसे मजाक समझा लेकिन इसी दौरान दूसरे दोस्त ने उस पर गोली चला दी. गोली धीरज की गर्दन में पीछे जा लगी. खून से लथपथ होते ही दोनों आरोपी उसे वहीं छोड़कर भाग गए. मामले की सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. इसी बीच सीओ और इंस्पेक्टर भी पुलिसबल के साथ पहुंच गए. पुलिस ने धीरज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से उसे गंभीर हालत में हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details