उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 25, 2020, 5:32 PM IST

ETV Bharat / state

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला की मौत

यूपी के बुलंदशहर में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इस मारपीट में एक महिला की मौत हो गई. वहीं, चार लोग घायल हो गए.

बुलंदशहर में खूनी संघर्ष
बुलंदशहर में खूनी संघर्ष

बुलंदशहर: सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के गोरखी मोहल्ले में शुक्रवार को सुबह बच्चों में विवाद हो गया. ये विवाद दोनों पक्षों की महिलाओं के बीच पहुंच गया. इस दौरान घर के अन्य सदस्य भी विवाद में शामिल हो गए. देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव हो गया. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दिया.

इस खूनी संघर्ष में एक महिला की मौत हो गई. वहीं, चार लोग घायल हो गए. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित पक्ष का कहना है कि 10-12 लोगों ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इसमें कई लोग घायल हो गए और एक महिला पिंकी पत्नी सलीम की मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि बच्चों में हल्का-फुल्का विवाद हुआ था. इसमें दोनों पक्ष की महिलाएं आपस में एक-दूसरे का बचाव करते हुए लड़ने लगीं. इस दौरान दोनों पक्ष के अन्य घर वाले आ गए और विवाद बढ़ गया. इसमें एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए और एक महिला की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details