उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: 22 थानों में 181 महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ

यूपी के बिजनौर में आज जनपद के सभी थानों में 181 महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया है. इसी क्रम में शहर के कोतवाली थाने में एसएसपी डॉ. धर्मवीर सिंह और डीएम रमाकांत पांडे की मौजूदगी में शहर सदर विधायक सुचि चौधरी ने 181 महिला हेल्प डेस्क का फीता काटकर शुभारंभ किया.

By

Published : Oct 23, 2020, 1:58 PM IST

181 महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ
181 महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ

बिजनौर: मिशन शक्ति के तहत महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जनपद के सभी थानों में 181 महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया है. बिजनौर जनपद के 22 थानों में महिलाओं की सुरक्षा संबंधी सभी शिकायतों को महिला हेल्प डेस्क के द्वारा सुना जाएगा और उस समस्या का तुरंत निराकरण किया जाएगा.

मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत जनपद बिजनौर के 22 थानों में आज महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया. जनपद के शहर थाना कोतवाली में एसएसपी डॉ. धर्मवीर सिंह और डीएम रमाकांत पांडे की मौजूदगी में शहर सदर विधायक सुचि चौधरी ने 181 महिला हेल्प डेस्क का फीता काटकर शुभारंभ किया.

विधायक सुचि चौधरी और डीएम रमाकांत पांडे ने सरकार की इस लाभकारी योजना का शुभारंभ करते हुए बताया कि महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए और महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए मुख्यमंत्री ने मिशन शक्ति योजना का 17 अक्टूबर से शुभारंभ किया था. जिसके तहत जनपद के सभी थानों में महिला हेल्प डेस्क शुभारंभ किया गया है. महिलाओं को किसी भी तरह की कोई भी परेशानी होने पर वह महिला हेल्प डेस्क 181 पर पहुंचकर अपनी समस्या बता सकती हैं. महिलाओं की समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें न्याय दिलाने का काम इस डेस्क के माध्यम से किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details