उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: तीन अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार, 14 बाइक बरामद

यूपी के बिजनौर में संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने तीन वाहन चोरों को चोरी की तीन बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी की 14 बाइकें बरामद की हैं.

By

Published : Jun 20, 2020, 7:45 PM IST

तीन अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार
तीन अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार

बिजनौर: मुरादाबाद पुलिस महानिरीक्षक के निर्देशानुसार जनपद बिजनौर में चलाए जा रहे वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बिजनौर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. चेकिंग के दौरान तीन शातिर चोर चोरी की तीन बाइकों के साथ गिरफ्तार किए गए. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 14 बाइकें चोरी की बरामद की हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से तमंचा, कारतूस और फर्जी नंबर प्लेट बरामद की हैं.

दरअसल, बिजनौर की नगीना देहात थाना क्षेत्र की पुलिस द्वारा हाइवे पर संदिग्ध वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस ने कोटकादर नहर की पुलिया के पास से चेंकिंग के दौरान तीन बाइक चोरों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बाइक चोरों से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो तीनों बाइक चोरों ने अपनी अपनी निशानदेही से चोरी की 14 बाइक पुलिस को अलग अलग थाना क्षेत्र से बरामद करवाई. पुलिस ने बाइक चोर भूपेंद्र, दानिश और किशोर के पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं. एसपी देहात ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों बाइक चोर काफी शातिर किस्म के चोर हैं. जिनके ऊपर जनपद के अलग-अलग थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.

एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बाइक चोर गैर जनपद में भी बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे. बिजनौर के आस पास के इलाकों से बाइक चोरी कर सस्ते दामों में बेचने का काम करते थे. पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहन चेंकिंग के दौरान उन्हें गिरफ्तार किया गया है. जिनके खिलाफ कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details