उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 16, 2020, 5:07 PM IST

ETV Bharat / state

बिजनौर: हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में दो दिन पहले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद किया है.

हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

बिजनौर: जिले के किरतपुर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. दरअसल, दो दिन पहले एक युवक को गोली मारने के बाद आरोपी फरार चल रहा था. वहीं गोली लगने के बाद युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था. दिनदहाड़े हुई इस हत्या को लेकर एसपी ने टीम गठित कर जल्द हत्या का खुलासा करने की बात कही थी. पुलिस ने सोमवार को हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

जिले के किरतपुर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले अनीस उर्फ कालिया नाम के व्यक्ति को दिनदहाड़े गोली मार दी गई थी. गोली लगने के बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी तालिब को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या का खुलासा करते हुए एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि दो दिन पहले अनीस उर्फ कालिया की हत्या कर दी गई थी. इस हत्या का खुलासा कर आरोपी तालिब को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. उसके कब्जे से तमंचा भी बरामद कर लिया है. एसपी ने बताया कि अनीस हत्यारोपी तालिब के बड़े बेटे को नशे का आदी बना रहा था, जिसको लेकर दोनों में विवाद हुआ और तालिब ने अनीस की गोली मारकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर: कोरोना को लेकर पूर्वोत्तर रेलवे में अलर्ट, बोगियों से हटे कंबल और पर्दे

ABOUT THE AUTHOR

...view details