उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 4, 2020, 6:59 PM IST

ETV Bharat / state

बिजनौर: चोरी की शिकायत करने पर सौतेले भाई ने की बहन की हत्या

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. दरअसल आरोपी ने अपनी सौतेली बहन की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी. इसी मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

बिजनौर: जिले के किरतपुर थाना क्षेत्र में सौतेले भाई ने रात में अपनी बहन की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी. पुलिस ने आनन-फानन में घटना की जांच कर आरोपी सौतेले भाई को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी से पूछताछ करने करने पर उसने बुधवार को हत्या का खुलासा किया. इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

किरतपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला काजियान में 8 साल की एक मासूम तनु नादिया की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या का खुलासा करते हुए सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि एसपी संजीव त्यागी के निर्देश पर किरतपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी सौतेले भाई तालिब को गिरफ्तार किया है. जांच में पता चला कि तालिब नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है, जो चोरी चकारी की घटनाओं को भी अंजाम देता रहा है.

इसे भी पढ़ें-निर्भया केस : दोषी पवन की दया याचिका खारिज, जारी होगा नया डेथ वारंट

सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपी के अनुसार उसके मां-बाप की कोई भी लड़की न होने के कारण उन्होंने अपनी रिश्तेदारी से तनु को गोद में लिया था. आरोपी का कहना है कि उसकी सौतेली बहन उसकी हर बात मां से बता देती थी, जिसको लेकर उसने अपने बहन को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाई थी. जब उसकी मां एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थी, तभी मौका पाकर तालिब ने अपनी बहन की गला रेत कर हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details