उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चाकू की नोक पर व्यापारी से लाखों की लूट

बिजनौर में लूटेरों ने चाकू की नोक परौसे 2 लाख 10 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी का बयान दर्जकर फरार लूटेरों की तलाश में जुटी है.

By

Published : Jun 2, 2021, 7:46 PM IST

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

बिजनौर:जिले के शेरकोट इलाके में आज उस वक्त हड़कंप मच गया. जब दिनदहाड़े 2 बदमाशों ने भट्टा संचालक से चाकू की नोक पर 2 लाख 10 हजार रुपये लूट लिए गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. उधर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लूटेरे जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहे.

दिनदहाड़े भट्टा व्यापारी से लूट
दरअसल, मामला बिजनौर के शेरकोट थानां क्षेत्र के हरवेली सड़क का है. जहां आज दिन दहाड़े भट्टा व्यापारी फैयाज को बदमाशों ने लूट लिया. फैयाज ने बताया कि दो बदमाश उसके पास आए और चाकू दिखाकर उसकी कार में रखे थैले से 2लाख 10 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैय. पीड़ित द्वारा बताया गया कि लूट करने आए बदमाश लाल रंग की टी-शर्ट में थे. पुलिस द्वारा आसपास के क्षेत्रों में काम्बिंग कराई जा रही है, लेकिन लूट कर फरार होने वाले बदमाशों का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

एसपी पूर्वी अनित कुमार ने बताया कि लुटेरों द्वारा भट्टा व्यापारी से 2 लाख की लूट की गई. इस घटना को लेकर संबंधित थाने में निरीक्षण किया. लूटेरे जंगल के रास्ते से फरार हो गए हैं. पुलिस द्वारा कॉम्बिन कराई जा रही है, लेकिन अभी तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका है.

इसे भी पढ़ें-कस्तूरबा स्कूल घोटालाः बीएसए बोले- बिजनौर में नहीं हुआ कोई घोटाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details