उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: नहर में तैरता मिला युवक का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

यूपी के बिजनौर में मंगलवार को एक युवक का शव नहर में तैरता मिला. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि युवक का शव बारिश के पानी से नहर में बहकर यहां पहुंचा है.

By

Published : Jul 21, 2020, 3:22 PM IST

dead body found
नहर में तैरता मिला युवक का शव.

बिजनौर:जिले के बरुकी गांव की नहर में एक युवक का शव तैरते हुए मिला है. राहगीरों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर से मृतक युवक का शव निकलवाया. बताया जा रहा है कि मृतक युवक का शव बारिश के पानी से नहर में बहकर यहां पहुंचा है. पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

मंगलवार को बिजनौर के बरुकी गांव की नहर में एक युवक का शव तैरता हुआ देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक का शव नहर से निकालकर शव को जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस भेजा.

बरसात के मौसम में यह शव नहर में तैरती हुई बरुकी गांव की नहर में पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई है, लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है मृतक युवक कौन है और कहां का रहने वाला है.

इस बारे में एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने फोन पर बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से निकाल लिया है. शव की शिनाख्त कराई जा रही है. शिनाख्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details