उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: जिला प्रशासन ने लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी की तैयारियां

दो लोकसभा सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है. बिजनौर लोकसभा सीट पर 11 अप्रैल को मतदाता होना है. वहीं डीएम ने बताया कि शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है. साथ ही कहा कि आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Mar 30, 2019, 5:07 PM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी हुई तैयारियां

बिजनौर: दो लोकसभा सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है. शनिवार को डीएम ने प्रेस वार्ता कर बताया कि चुनाव ड्यूटी में लगे सभी कर्मचारियों को ट्रेनिंग दे दी गई है. सभी बूथों के हिसाब से पर्याप्त संख्या में ईवीएम मशीन हैं. चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिए पुलिस और अन्य फोर्स सहित पैरामिलिट्री फोर्स जनपद में पहुंच चुकी है.

लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी हुई तैयारियां


बिजनौर लोकसभा सीट पर प्रथम चरण में चुनाव होना है और नगीना सुरक्षित लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में चुनाव होना है. बिजनौर लोकसभा सीट पर मतदाता 11 अप्रैल को मतदान करेंगे. नगीना सुरक्षित सीट पर मतदाता 18 अप्रैल को मतदान करेंगे.डीएम सुजीत कुमार और एसपी संजीव त्यागी ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर सभी तैयारियां पूरी होने की बात कही.


वहीं एसपी संजीव त्यागी ने कहा कि कई जगहों पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. जवान और पुलिसकर्मी शनिवार से पैदल गस्त कर क्षेत्रों का जायजा लेंगे. अगर कोई भी आचार संहिता का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details