उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरा नाम खां है, इसलिए मेरे ऊपर 144 मुकदमे दर्ज- आजम खां

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में वीरा चैरिटेबिल सोसायटी के 28वें वार्षिक क्रीड़ा समारोह के समापन के मौके पर आजम खां पहुंचे. इस दौरान आजम खां ने छात्रों और अभिभावकों के बीच बड़ा बयान भी दिया है.

By

Published : Nov 24, 2019, 2:22 PM IST

आजम खांं ने दिया बड़ा बयान.

बिजनौर: वीरा चैरिटेबिल सोसायटी के 28वें वार्षिक क्रीड़ा समारोह के समापन के मौके पर रामपुर सांसद व वरिष्ठ सपा नेता आजम खां शनिवार को बिजनौर पहुंचे. आजम खां ने रुचि वीरा के डीडीपीएस स्कूल पहुंचकर परिसर में मौजूद छात्रों और अभिभावकों के बीच बड़ा बयान दिया. आजम खान ने बयान देते हुए कहा कि मेरा नाम खां है, इसलिए मेरे ऊपर 144 मुकदमे दर्ज हैं.

आजम खांं ने दिया बड़ा बयान.

जानिए आजम खां ने क्या कहा

आजम खान ने अपने संबोधन के दौरान बच्चों से कहा कि 144 मुकदमों का मुलजिम आपके सामने खड़ा है. उन्होंने बच्चों से आह्वान किया कि वह ईश्वर से दुआ मांगें कि वह जिस तरह जिया है उसी तरह मर भी सके.

आजम खां ने कहा कि इस शख्स पर इल्जाम है कि वह किताबें चुराता है, वह एक किताब चोर है, जिसके तहत पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है कि आजम खान ने मुर्गियां चुराईं, बकरियां चुराई, भैंस चुराई. आजम खां ने कहा कि मेरी मरी हुई मां तक पर मुकदमा दर्ज किया गया. उन्होंने कहा कि मेरी 77 साल की बहन को पुलिस ने घसीट कर जीप में डालकर सवाल जवाब किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details