उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरने से 4 मजदूर घायल

यूपी के बिजनौर में शनिवार को एक निर्माणाधीन घर का लिंटर गिरने की वजह से 4 मजदूर घालय हो गए. राहगीरों की मदद से सभी मजदूरों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक मजदूर की हालत नाजुक बनी हुई है.

linter under construction workers injured
लेंटर गिरने से चार मजदूर घायल

By

Published : Jun 21, 2020, 7:41 PM IST

बिजनौर:जिले के नगीना पहाड़ी दरवाजे इलाके में शनिवार की शाम एक निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरने से काम कर रहे चार मजदूर दब गए. राहगीरों की मदद से चारों मजदूरों को बाहर निकाला गया. इस दौरान चारों मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से एक मजदूर की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. डॉक्टर ने मजदूर को इलाज के लिए मेरठ के हायर सेंटर अस्पताल रेफर कर दिया है.

लेंटर गिरने से चार मजदूर घायल
जनपद के नगीना पहाड़ी दरवाते इलाके में शनिवार शाम के वक्त एक निर्माणधीन दो मंजिला मकान की छत का लेंटर डाला जा रहा था. तभी अचानक लकड़ी नीचे से खिसक गई. इसकी वजह से पूरा लेंटर 20 फीट नीचे गिर गया. इस दौरान काम रहे 4 मजदूर सलीम, शौकीन, मुस्तकीम और रईस लेंटर के मलबे में दब गए. आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद चारों मजदूरों को राहगीरों की मदद से बाहर निकाला. इसके बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान एक मजदूर की हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर मेरठ अस्पताल रेफर कर दिया गया.


निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरने से 4 मजदूर घायल हो गए. इनमें से एक मजदूर सलीम की हालत बेहद नाजुक थी. इसके बाद उसे हायर सेंटर मेरठ अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया है. वहीं अन्य 3 घायलों का इलाज जिला अस्पताल बिजनौर में किया जा रहा है.
-रामकुमार, चिकित्सक

ABOUT THE AUTHOR

...view details