उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर में मिले 18 नए कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 67

बिजनौर जिले में बीती रात 18 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. इस प्रकार जिले में अब कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 67 हो गई है. मरीजों को इलाज के लिए मुरादाबाद भेज दिया गया है.

By

Published : Jun 5, 2020, 12:17 PM IST

bijnor news
इलाके किए गए सील

बिजनौर:जनपद में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. जिले में बीती रात 18 नए कोरोना के संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं एक ही दिन में 18 संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया है. प्रशासन ने क्षेत्र के 250 मीटर के दायरे को पूरी तरह सील कर दिया गया है और क्षेत्र को सैनिटाइज कराया जा रहा है.

बिजनौर में इलाके किए गए सील
जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 18 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इस प्रकार जिले में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 67 हो गई है. उधर जनपद में अब तक 132 मरीज संक्रमित मिल चुके हैं. जिसमें से 63 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं. वहीं कोरोना से 2 व्यक्तियों की मौत भी हो चुकी है. सीएमओ डॉ विजय कुमार यादव ने बताया कि अफजलगढ़ में 6, रेहड़ में 1, हिमपुरदीपा में 3, स्योहारा में 1, ताजपुर में 2, मुजहिदपुर में 3 और 1-1 लिंडरपुर व पंडया के रहने वाले लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है. सीएमओ विजय कुमार यादव ने बताया कि जनपद में बीती रात 18 कोरोना के नए मरीज मिलने से जनपद में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या अब 67 हो गई है. मिलने वाले मरीजों के क्षेत्रों को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए इलाकों को सैनिटाइज किया जा रहा है. इन सभी मरीजों को इलाज के लिए मुरादाबाद भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details